‘डेढ़ साल से अपमानित मुख्यमंत्री चला रहे हैं सरकार’: पप्पू यादव

बिहार में पिछले डेढ़ सालों से अपमानित मुख्यमंत्री सरकार चला रहे हैं. लालू यादव का परिवार नहीं तो कोई नहीं. वे पूरे मंत्रिमंडल सहित इस्तीफ़ा देंगे और कहेंगे कि हम बाहर से समर्थन करेंगे.


यह कहना है मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव का. मधेपुरा जिला मुख्यालय में अधिवक्ता संघ परिसर में दो कमरे के भवन का शिलान्यास आज सांसद पप्प्पू यादव ने किया. सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास योजनान्तर्गत 14,72,000 की योजना का शिलान्यास करने के बाद सांसद श्री यादव ने बिहार में वर्तमान राजनीतिक उथल-पुथल पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि लालू यादव को हमेशा डर सताता है. वे गेंद दूसरे के पाले में नहीं जाने देंगे. लालू यादव का अंतिम निर्णय अपने घर में गेंद रखने का होगा. तेजस्वी के नाम पर वे अपने दल की सहानुभूति लेंगे और कहेंगे कि सेकुलरिज्म के नाम पर हम बाहर से समर्थन कर रहे हैं. सांसद श्री यादव ने कहा कि यह निर्णय 48 या 72 घंटे के अन्दर आ जाएगा.

सुने इस वीडियो में क्या कहा सांसद पप्पू यादव ने, यहाँ क्लिक करें.
 
‘डेढ़ साल से अपमानित मुख्यमंत्री चला रहे हैं सरकार’: पप्पू यादव ‘डेढ़ साल से अपमानित मुख्यमंत्री चला रहे हैं सरकार’: पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.