मधेपुरा: शराब पीकर बाजार में झूम रहा था, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत गुप्त सूचना के आधार पर शराब पीकर बाजार में झूम रहे एक शराबी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

मालूम हो कि बिहार में शराब के सेवन का पूर्ण रूप से बंदी के बावजूद भी लोग छुप-छुप कर पीने से बाज नहीं आ रहे हैं. चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि चौसा बाजार में एक व्यक्ति शराब के नशे में झूम रहा है। सूचना मिलते ही ए एस आई सचिदानंद सिंह, ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार और राजेश कुमार पासवान को कार्रवाई हेतु भेजा गया । जहाँ चौसा बाजार के ही राजू कुमार पटवारी को शराब के नशे में गिरफ्तार कर मेडिकल जांच करवाया गया तथा पुष्टि होने के उपरांत पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि चौसा बाजार के ही बिपिन कुमार भगत से शराब खरीद कर पीते हैं। बिपिन भगत पर चौसा थाना में शराब के कारोबार का पूर्व में भी मामला दर्ज है। चौसा थाना कांड संख्या 199/17, उत्पाद अधिनियम 37 बी, सी के तहत राजू कुमार पटवारी को जेल भेज दिया।
मधेपुरा: शराब पीकर बाजार में झूम रहा था, पुलिस ने किया गिरफ्तार मधेपुरा: शराब पीकर बाजार में झूम रहा था, पुलिस ने किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 01, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.