05 जुलाई 2017

अभी-अभी: मधेपुरा में कॉमर्स कॉलेज के पास बाइक से दुर्घटना में शिक्षक की मौत

मधेपुरा जिला मुख्यालय से सटे कॉमर्स कॉलेज के पास शिव मंदिर के सामने कुछ देर पहले एक भयानक दुर्घटना में घटना स्थल पर ही सर फटने से शिक्षक की मौत हो गई.


मृतक की पहचान जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के भतखोड़ा निवासी भूपेन्द्र प्रसाद यादव के रूप में हुई है. मृतक सहरसा में रहकर खुद एक निजी स्कूल में पढ़ाते थे और बच्चों को भी पढ़ाई के उद्येश से वहीँ रखते थे. बताया गया कि आज वे घर आ रहे थे और इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन की ठोकर से उनका सर फट गया और मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के सर पर हेलमेट नहीं था. मोटरसायकिल पर अधिवक्ता लिखे होने के कारण पहले लोगों को लगा कि किसी अधिवक्ता की मौत हुई है, पर मधेपुरा टाइम्स को मिली जानकारी के अनुसार मृतक भूपेन्द्र यादव ने हाल में ही किसी अधिवक्ता से मोटरसायकिल खरीदी थी. मोटरसाइकिल की स्थिति बता रही थी कि टक्कर सामने से बुरी तरह लगी है.

मृतक के बारे में जानकारी यह भी मिली कि करीब सात वर्ष पूर्व एक अन्य दुर्घटना में जहाँ उनके एक पुत्र की मौत हो गई थी वहीँ ये बुरी तरह घायल हो गए थे. उस समय मधेपुरा के नामी सर्जन डॉक्टर दिलीप कुमार सिंह ने बड़ा ऑपरेशन कर इन्हें मौत के मुंह से बाहर लाया था.

मृतक अपने पीछे पत्नी के अलावे दो लड़की और दो लड़का छोड़ गए हैं.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...