24 जुलाई 2017

20 लीटर देशी शराब के साथ फिर एक कारोबारी गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत बशैठा लूटन टोला से 20 लीटर देशी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। चौसा पुलिस को कई दिनों से इसकी तलाश थी ।


गिरफ्तार व्यक्ति ने पूछताछ में कई विक्रेताओं के नाम का उद्भेदन भी किया है। मालूम हो कि बिहार में पूर्ण रूप से शराब बंदी के भी लोग पुलिस प्रशासम को चकमा देकर न पीने बेचने से बाज नहीं आ रहे है। रविवार की रात चौसा पुलिस को एक शराब कारोबरी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है, जिस के पास से 20 लीटर देशी शराब बरामद किया है।

चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व में पंकज शर्मा की गिरफ़्तारी के बाद पूछताछ में पंकज शर्मा ने चौसा पूर्वी पंचायत के लूटन टोला निवासी छठु मंडल का नाम बताया था। जिस पर हमलोग अपना नजर गड़ाए हुए थे. बीती रात सूचना  मिलते ही टीम गठित कर छापेमरी कर छठु मंडल को उस के घर से ही 20 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया ।

टीम में  ए एस आई सचिदानंद सिंह, अलोक कुमार अमल, शास्त्र बल अरुण कुमार, हवलदार रामाशंकर राय, ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार, राजेश पासवान तथा पूछ ताछ किया। जिसमें उसने कुछ और विक्रेताओं के नाम का उद्भेदन किया तथा पूर्णिया जिला के रूपौली थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर के चांदपुर टोला के मोतिया देवी पति गणौरी मंडल लेने की बात स्वीकार किया। मोतिया देवी पर पूर्व में भी शराब बनाने को लेकर बात सामने आई है और उसके पुत्र हक्कू मंडल उर्फ़ हकरु मंडल को शराब बेचने के जुर्म में चौसा थाना कांड संख्या 216/17 जेल भेजा जा चुका है। चौसा थाना कांड संख्या 229/17 धरा 30 (ए) के तहत जेल भेज दिया गया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...