19 बोतल अंग्रेजी शराब ले जा रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में मधेपुरा और पूर्णिया जिला की सीमा पर एक युवक को कुल 19 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ पकड़ा गया है.

मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने प्रेसवार्ता कर बताया कि द्वारा मधेपुरा और पूर्णिया जिला की सीमा मुरलीगंज कृषि उत्पादन बाजार समिति के पास बैरियर लगाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. जिले की सीमा के पास बैरियर लगाया गया है. वहां मौजूद पुलिस पदाधिकारी परमात्मा सिंह के साथ कमांडो एवं उत्पाद विभाग के विकास कुमार एवं विशाल कुमार वाहन चेकिंग कर रहे थे. उसी क्रम में एक ऑटो पर एक लड़का पीछे बैठा था.  उसके बैग से अंग्रेजी शराब रॉयल स्टैग की 750 एम एल की 10 बोतल और ऑफिसर्स च्वाइस 180 एम एल का 9 पॉली पैक शराब बरामद की गई, जिसमें एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. 

गिरफ्तार व्यक्ति का नाम उपेंद्र कुमार पिता भूथू  राम घर काझी वार्ड नंबर 4 थाना बनमनखी जिला पूर्णियां है. पूछताछ में उसने बताया कि बनमनखी बस स्टैंड के पास एक व्यक्ति ने उसे यह शराब पहुंचाने के लिए दिया था.

थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेजा जा रहा है.
19 बोतल अंग्रेजी शराब ले जा रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार 19 बोतल अंग्रेजी शराब ले जा रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 24, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.