25 जुलाई 2017

₹ 50 हजार की लूट: पुलिस की त्वरित कार्रवाई में एक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के दिग्घी पंचायत में 50 हजार रूपये की छितनई की घटना में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया.


मुरलीगंज थाना अंतर्गत हरिपुर कला निवासी जय किशोर यादव ने रविवार को  मुरलीगंज थाने में आवेदन दिया कि दिनांक 23/ ०7/17 को संध्या के 8:30 बजे अपने घर रामपुर टोला जाने के क्रम में दिग्घी मुरबाला स्थान के बगल में मुर्गी फार्म के पास राहुल कुमार पिता राजेंद्र यादव ग्राम दिग्घी तीन आदमियों के साथ मुर्गी फार्म के पास खड़े थे. वे जैसे ही अपनी साइकिल से मुर्गी फॉर्म से आगे बढ़े तो राहुल कुमार मोटरसाइकिल से पीछा कर आगे बढ़ गया और राहुल कुमार और दो अन्य व्यक्ति दिग्घी नहर के पास मुझे आगे आकर घेर लिया तथा थ्री नट सटा कर कहा कि साले जितना पैसा है निकाल दो. मेरे पास मौजूद 50 हजार रुपया और मोबाइल छीन लिया और उसके 3 साथी बारी बारी से पीठ पर थ्रीनट के बट से जानलेवा हमला किया. राहुल कुमार के गाड़ी नंबर बी आर 43 1417 है.

मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजेश कुमार द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए गाड़ी नंबर की निशानदेही पर गाड़ी और राहुल को घटना के कुछ ही घंटो बाद बरामद कर लिया तथा राहुल कुमार को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. उन्होंने बताया कि लूट की घटना में  कुछ संशय प्रतीत होता है, छानबीन की जा रही है. जय किशोर यादव के आवेदन पर मुरलीगंज थाने में थाना कांड संख्या 232/ 17 दर्ज कर राहुल कुमार को न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेज दिया गया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...