02 जुलाई 2017

‘ड्रीमनाईट रिजेंसी रिसॉर्ट & होटल: सहरसा में खुला अत्याधुनिक सुविधायुक्त भव्य होटल



सहरसा में रिफ्यूजी कॉलोनी स्थित लग्जरी होटल ड्रीमनाईट रिजेंसी रिसॉर्ट & होटल का शुभोद्घाटन रविवार को बिहार सरकार के कैबिनट मिनिस्टर डॉ अब्दुल गफूर ने अपने हाथों फीता काटकर किया.


इस अवसर पर डॉ राजेश झा, डॉ भुवन सिंह, डॉ के सी झा, डॉ पी भास्कर, डॉ मनोज झा, अधिवक्ता प्रवीण कुमार सिंह, अधिवक्ता बिंदेश्वरी भगत, जिला पार्षद धीरेंद्र यादव, नवीन कामत, संजय यादव और और गणमान्य लोग उपस्थित थे. होटल की मैनेजिंग डाईरेक्टर मोनिका रानी ने सभी मेहमानों का स्वागत किया.

प्रीमियम सर्विस और अद्भुत साज-सज्जा वाला ये लग्जरी होटल सहरसा का अनूठा और इकलौता होटल है.  इसकी बेहतरीन साज-सज्जा कोलकाता के प्रतिष्ठित इंटीरियर डेकोरेटर आईडियाज इंटेरियो के द्वारा की गई है.

हॉस्पिटैलिटी सेवा में अनुभवी और दक्ष होटल के जेनरल मैनेजर के के मुखर्जी ने बताया कि इस होटल के सभी कमरे पूर्णरूप से वातानुकूलित एवम् सभी आधुनिक सुख सुविधाओं से सुसज्जित है. मूलरूप से कोलकाता के रहने वाले श्री मुखर्जी ने कहा कि इंडोर रेस्त्रां, पार्टी व मिटिंग, फ्री वाई-फाय, स्टेशन से पिकअप की सुविधाओं सहित इस होटल में सभी प्रकार के भारतीय व चाईनिज भोजन की बेहतर व्यवस्था है. उन्होंने कहा कि हमारे कर्मचारियों की टीम बेहतर होटल सेवा के लिए प्रतिबद्ध है.

उद्घाटनकर्त्ता श्री अब्दुल गफूर सहित सभी आमंत्रित मेहमान होटल की बेहतरीन साज-सज्जा और व्यवस्था पर खुशी जाहिर की.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...