मधेपुरा में राष्ट्रीय लोक अदालत में उमड़ी लोगों की भीड़, हजारों मामले निष्पादित

विभिन्न बैंक सम्बंधित तथा अन्य मामलों के निष्पादन के लिए शनिवार आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत मधेपुरा में पूरी तरह सफल रहा.

दिन भर की अधिकारियों की मेहनत रंग लाई और जहाँ 3426 मामलों का निष्पादन हो गया वहीं कुल 7,59,99,273 का सेटलमेंट हुआ.

राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकार के निर्देशानुसार आज मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित व्यवहार न्यायालय परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन जिला विधिक सेवा प्राधिकार की तरफ से किया गया. दर्जनों बैंकों से जुड़े मामले के निष्पादन को लेकर लोगों की बड़ी भीड़ जमा हुई और अधिकारियों ने समझौते के आधार पर वादों का निष्पादन कराना शुरू किया. जिला एवं सत्र न्यायाधीश तथा जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष मजहर इमाम, जिला पदाधिकारी मो० सोहैल और पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने भी घूम-घूम कर लोक अदालत की बेंचों का जायजा लिया.

लोक अदालत संपन्न होने के बाद जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव नवीन कुमार ठाकुर ने जानकारी दी कि आज जहाँ कुल मिलाकर मनरेगा समेत 3426 मामलों का निष्पादन हुआ वहीं कुल 7,59,99,273 रूपये का सेटलमेंट हुआ है. जानकारी दी गई कि बैंक अधिकारियों ने आज वादों के निष्पादन में पूर्ण सहयोग किया.
(नि. सं.)
मधेपुरा में राष्ट्रीय लोक अदालत में उमड़ी लोगों की भीड़, हजारों मामले निष्पादित मधेपुरा में राष्ट्रीय लोक अदालत में उमड़ी लोगों की भीड़, हजारों मामले निष्पादित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.