19 जुलाई 2017

देवघर पूजा करने गए युवक की रहस्यमय मौत, शव आते ही मचा कोहराम

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रायभीड़ पंचायत के वार्ड नंबर ग्यारह निवासी प्रदीप यादव के पिता शिव कुमार यादव की मौत सोमवार को देवघर में हो गई थी.


शव बुधवार को घर रायभीड़ लाया गया। शव घर आते ही परिवार वालों में भारी भगदड़ मच गई। बताया गया कि रविवार के शाम करीब चार बजे को अपने सफारी गाड़ी पर नौ दोस्तों के साथ देवघर पूजा करने गया था। सोमवार की शाम दोस्तों का साथ छूट गया। करीब 9 बजे रात को मृतक प्रदीप यादव के मोबाइल से पुलिसकर्मी ने परिवार वाले को फोन किया कि इस मोबाइल वाले व्यक्ति का एक्सीडेंट हो गया जिसका इलाज सदर हॉस्पिटल देवघर मे चल रहा है। घरवाले पहुंचे तो प्रदीप निजी अस्पताल में भर्ती था। उसके सर पर पट्टी और नाक से खून निकल रहा था। उसके बाद उन्हें रांची भेज दिया गया था। जहाँ उसकी मौत हो गई।

बुधवार को मृतक प्रदीप यादव (उम्र करीब 36 वर्ष) का शव घर लाया गया । शव के घर आते ही कोहराम मच गया. घर वालों का आरोप है कि गाँव के ही विनोद सिंह से जमीन -विवाद चल रहा था, उन्हीं लोगों ने उनकी हत्या करवा दी। प्रदीप यादव छह भाई बहन में सबसे छोटे थे, जिनकी शादी करीब दस वर्ष पहले भदौल निवासी अशोक यादव की पुत्री बेबी कुमारी से हुई थी। जिससे दो बेटी और एक बेटा है। सभी करीब पांच वर्ष से कम ही उम्र के हैं मृतक के नजदीकी का कहना है कि अब आखिर क्या होगा उस महिला और बच्चे का?

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...