सुपौल में कलयुगी पिता ने चाकू घोंप कर की पुत्री की हत्या

सुपौल। जदिया थाना क्षेत्र के नंदना पंचायत के मोगलाघाट में बुधवार की रात एक कलयुगी पिता अपनी ही 22 वर्षीय पुत्री राहान खातून की चाकू घोंप कर हत्या करने के बाद फरार हो गया । 

पुत्री के ससुराल पहुंच कर हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले पिता ने पुत्री की सास पर भी हमला किया जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

जख्मी हमीदा खातून का ईलाज डीएमसीएच दरभंगा में चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही जदिया थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुचकर घटना की जानकारी ली तथा शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सुपौल भेज दिया।

इस घटना के नामजद अभियुक्त दिलशाद खातून उर्फ सलमा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के सामने फर्द बयान में जख्मी हमीदा खातून ने कहा है कि वह और उसकी बहू रहाना खातून घर मे सोयी हुई थी कि अचानक बकरी के मिमियाने की आवाज सुनकर जब वह घर खोल कर बाहर निकली तो धारदार हथियार से लैश मो जब्बार, दिलशाद खातून उर्फ सलमा, मो कुद्दुस, मो इसराइल, मकिना खातून, नशिना खातून उसे पकड़ लिया तथा मारपीट कर चाकू से जख्मी कर दिया। उसके चिल्लाने की आवाज पर दौड़ी आयी उसकी बहू पर आरोपियों ने हमला बोल दिया। जिसकी हत्या उनलोगों ने चाकू घोंप- घोंप कर कर दी । हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस अनुसंधान में जुटी है।
सुपौल में कलयुगी पिता ने चाकू घोंप कर की पुत्री की हत्या सुपौल में कलयुगी पिता ने चाकू घोंप कर की पुत्री की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 06, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.