13 जुलाई 2017

‘बहा देंगे विकास की गंगा’: सांसद पप्पू यादव ने किया विवाह भवन का शिलान्यास

मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव द्वारा मुरलीगंज नगर पंचायत स्थित राजस्व कर्मचारी से सटे मंदिर के बगल में एक विवाह भवन का शिलान्यास किया गया.

शिलान्यास स्थल पर पहुंच कर उन्होंने नारियल फोड़ा तथा मौके पर मिठाइयाँ भी बांटी गई.  शिलान्यास के उपरांत मुरलीगंज भगत धर्मशाला गोल बाजार में एक आम सभा को भी संबोधित किया जिसमें उन्होंने बिहार के विकास के साथ-साथ मधेपुरा के विकास को आड़े हाथों लेते कहा कि विकास पुरुष एवं विकास के सात निश्चय योजना मे मची हुई है लूट और धरातल पर कहीं कुछ भी नजर नहीं आता. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री को अटल बिहारी वाजपेई के मंत्रिमंडल में रेलवे मंत्री रहने के उपरांत भी उन्होंने कोसी और मिथिलांचल को कोई भी नई रेल सुविधाएं या अन्य सुविधा नहीं दी. कहा सीएम विकास की बात करते हैं पर कोसी और सीमांचल से 42 लाख लोग रोजगार की तलाश में बाहर जाते हैं. कहा कि दुनिया का सबसे कमजोर एजुकेशन ग्रोथ बिहार का ही है. बिहार के मुख्यमंत्री कपड़ा मंत्री भी बने लेकिन क्या किया उन्होंने. इस क्षेत्र के लिए चाहे बिहार के लिए कुछ नहीं कर सके.

संसद श्री यादव ने 2018 में राजधानी एक्सप्रेस सहरसा से चलाए जाने की बात बताई. साथ ही उन्होंने मंच से ऐलान किया कि 2 हफ्ते के भीतर हाटे बजारे को हरी झंडी मुरलीगंज स्टेशन से ही दिखाएंगे. उन्होंने कहा कि चूनापुर के हवाई अड्डे से बहुत जल्द देश के सभी जगहों के लिए बहुत जल्द हवाई सेवा उपलब्ध करवाई जायगी। सांसद ने बताया  कि 24 अगस्त को इस जिले जिले को तीन NH स्वीकृत किए गए हैं जिन्हें सिर्फ 24 अगस्त को ऐलान होना है जिसमें एक नवगछिया से मुरलीगंज बिहारीगंज होते हुए बीरपुर को जाएगी.

मुरलीगंज वार्ड नंबर 5 के पूर्व पार्षद उपेंद्र आनंद के आग्रह पर जयरामपुर ब्रह्म स्थान में 2 हफ्ते के भीतर एक सामुदायिक भवन की स्वीकृति प्रदान करने की बात उन्होंने कही. आज के इस कार्यक्रम में राम जी साह, शिवप्रकाश गडोदिया, सेवानिवृत्त शिक्षक प्रभात यादव, दिनेश मिश्रा, प्रशांत कुमार, सुजीत कुमार शास्त्री, संजय कुमार सुमन, शैलेंद्र यादव, प्रवेश यादव, उमेश यादव, मुन्ना चौधरी, जय कुमार भगत. श्याम आनंद, विजय यादव, भास्कर यादव समेत बड़ी संख्यां में लोग उपस्थित थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...