24 जुलाई 2017

‘सुशील मोदी और पप्पू यादव की संपत्ति की जांच क्यों नही होती?’: प्रो. चन्द्रशेखर

मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड मुख्यालय स्थित अग्रसेन विवाह भवन में आगामी 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में आयोजित होनेवाली राजद की रैली की सफलता को लेकर बिहार सरकार के आपदा प्रबंधन मंत्री प्रो चन्द्रशेखर यादव की उपस्थिति में एक बैठक आयोजित हुई ।

राजद प्रखंड अध्यक्ष रामजी यादव की अध्यक्षता में  हुई बैठक को संबोधित करते हुए मंत्री प्रो चन्द्रशेखर ने केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ग़रीबों के पक्ष में आवाज बुलंद करने वाले दलित शोषित पिछड़े की आवाज बनकर सदैव हर मुश्किल मे खड़े रहने वाले लोकप्रिय व जन-जन के नेता लालू प्रसाद यादव को सीबीआई की जांच सहित अपनी शासन व सत्ता का दुरुपयोग कर उन्हें मिटाना चाहती है। श्री यादव ने  कहा की गरीबों को होशियार होने की जरूरत है. एक नजर अपने खेत पर रखो तो एक नजर दिल्ली पर भी रखो क्योंकि केन्द्र में बैठी ये भाजपा की सरकार गरीबो को भ्रमित कर रही है। जन-धन खाता अबतक ढन ढन है। मंत्री श्री यादव ने कहा कि कहां गया मोदी जी आपके छप्पन इंच का सीना? कटोरा लेकर क्यूं घूम रहे हैं?  क्या हुआ आपका मेक इन इंडिया? एक सूई तक निर्माण न कर सके. आज भी प्रतिवर्ष साढे 3 लाख करोड़ चीन से खरीदारी होती है. ऐसे में कैसे चीन को पछाड़ोगे? साथ ही उन्होने कहा की जबतक समाज के सौ मे से अठासी लोग जो हाशिए पर हैं, ताकतवर नही होंगे चीन से नही लड़ पाओगे । इतना ही नही मंत्री ने कहा कि भाजपा की कश्मीर नीति गलत है जिसके कारण आज कश्मीर बर्बादी के कगार पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि बिहार को चुनाव पूर्व 125 करोड़ देने का वादा कहां गया? सब जुमला बनकर रह गया। उन्होने प्रधानमंत्री को कहा कि आप और आपकी सरकार लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के पीछे पड़ी है लालू गरीब शोषित की आवाज है. उसे मिटाने में आपकी सरकार मिट जाएगी और आप यह न भूलो कि आप भी अति पिछड़ा के बेटे हो और आप मनुवादियों की गोद में खेल रहे हो।
मंत्री ने कहा कि एक सामान्य व्यक्ति भी प्रतिदिन कोर्ट नही जाता लेकिन लालू प्रसाद यादव प्रतिदिन कोर्ट जा रहे हैं. ऐसा तो एक अपराधी के भी साथ बर्ताव नही होता है । उन्होने ललकारते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव कोई मुलायम या कांग्रेस नहीं जो सीबीआई के भय से चुप बैठेंगे.  27 अगस्त की रैली से पता चल जाएगा कि लालू प्रसाद यादव गरीबों, शोषितों और अतिपिछड़ो की कितनी बड़ी आवाज है और वो डरने वाले नहीं। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी और पप्पू यादव की संपत्ति की जांच क्यों नही होती, क्योंकि पप्पू यादव भाजपा का आगे-पीछे कर रहे। उन्होने  पार्टी  कार्यकर्ताओं से अपील की कि अधिक से अधिक संख्या में पटना पहुंचकर लालू प्रसाद यादव के हाथ को मजबूत करें।
मौके पर राजद जिलाध्यक्ष देवकिशोर यादव, युवा राजद जिलाध्यक्ष मुन्ना खान, विजेन्द्र यादव, सिंहेशवर बाबा, आलोक कुमार मुन्ना, जिला महासचिव सह पूर्व प्रमुख उदाकिशुनगंज विकास चन्द्र यादव, जवाहर यादव, चन्द्रहास यादव, बलभद्र मेहता, अविनाश यादव, विजय सिंह, अताउर रहमान, मो रियाज, शंभू यादव, मो खलील, शहजादी खातून सहित दर्जनो पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...