अपराधियों का मनोबल चरम पर: सुपौल में दिन दहाड़े 6.96 लाख की लूट

सुपौल। एनएच 327 ई पर बुधवार की दोपहर बेखौफ अपराधियों ने एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देते एक निजी कंपनी के शाखा प्रबंधक से 6.96 लाख रूपये लूट लिए हैं ।

दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने पीड़ित को धक्का देकर गिरा दिया और रुपये से भरे बैग को लेकर फरार हो गए. जानकारी के अनुसार एक प्राइवेट कंपनी के शाखा प्रबंधक अपने एक सहयोगी के साथ पिपरा स्थित एक शाखा से त्रिवेणीगंज एसबीआई शाखा में रुपये जमा करने जा रहे थे। त्रिवेणीगंज थानाक्षेत्र के भूरा गांव के समीप पीछे से ओवरटेक करके आ रहे अज्ञात अपराधियो ने वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार होने में सफल रहे। 

पीड़ित शाखा प्रबंधक संजय वत्स ने बताया कि वह कंपनी के शाखा से 6 लाख 96 हजार 700 रूपये एसबीआई शाखा त्रिवेणीगंज में जमा कराने जा रहे थे। जिसे अपराधियो ने लूट लिया। लूट की घटना से एक बार फिर इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। त्रिवेणीगंज थाना पुलिस और पिपरा थाना पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष बासुदेव राय ने बताया कि मामले को लेकर कांड दर्ज किया जा चुका है।
अपराधियों का मनोबल चरम पर: सुपौल में दिन दहाड़े 6.96 लाख की लूट अपराधियों का मनोबल चरम पर: सुपौल में दिन दहाड़े 6.96 लाख की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 19, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.