15 जुलाई 2017

‘मुल्क की सलामती की करें दुआ’: 29 सदस्यीय हज यात्रियों को किया सम्मानित

मधेपुरा जिला मस्जिद, मदरसा, कब्रिस्तान व ईदगाह निगरानी कमिटी के तत्वावधान में आज शनिवार को डॉ. मो परवेज अख्तर की अध्यक्षता में हज के लिए जा रहे लोगों का सम्मान समारोह किया गया।


मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित मस्जिद निगरानी कमिटी के कार्यालय में आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद बीएनएमयू के प्रतिकुलपति डा फारुक अली, एएसपी राजेश कुमार, एडीएम मुर्शीद आलम, कयूम अंसारी ने डॉ. परवेज के सौजन्य से हज यात्रियों के हज में काम आने वाले जरूरत के सामान देकर 29 सदस्यीय हज यात्रियों को सम्मानित किया। मौके पर डॉ. परवेज ने कहा कि आप सभी हज यात्री देश की एकता और शांति के लिए दुआ करें। मौके पर प्रो-वीसी ने कहा कि इंसानियत के लिए और मुल्क की सलामती और भाईचारे की दुआ करें। 

बताया गया कि इस साल हज पर मधेपुरा नगर से मो इत्तेफाक रहमानी, मासूमा परवीन, मो शमीम अख्तर, साहेला बानो, एहसानुल हक, अख्तरी बेगम, मो जाकिर हुसैन और सफुल खातून, ग्वालपाड़ा खोखसी के मो ग़ौसुल आजम, कैयुम अली, मोबिना खातून, मेहरून निशा आदि, सिंहेश्वर के सुखासन के मो सलामत हुसैन, बीबी शमीमा  खातून, भैरोपट्टी  बुधमा के मो मोइनुद्दीन, काशरून मियां, आलमनगर मधेली के मो इसराफिल, बीबी फरहत बानो सहित जामा मस्जिद मधेपुरा के इमाम मौलाना मुस्तकीम, शबाना, मो आदिल, बीबी शैयरा खातून व शाहिद आलम जा रहे हैं.
 
आज के सम्मान समारोह में हाजी सुहैल, प्रो अनवारुक हक, अब्दुल गनी, मौलाना नुरूललत, मो निसार अहमद, मो अब्बास साहब, मो वसिमुद्दीन आदि मौजूद थे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...