20 जुलाई 2017

दारू पर पहरा तो गांजा से प्रेम हुआ गहरा: नेपाली गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

मधेपुरा में आज कमांडो दस्ता ने भिरखी रेलवे ढाला के पास छापामारी कर एक गांजा तस्कर को डेढ़ किलो नेपाली गांजा और स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया है ।

बताया गया कि कमांडो हेड को गुप्त सूचना मिली कि गांजा तस्कर नेपाल से स्कूटी से भारी मात्रा मे गांजा लेकर मधेपुरा जिला मुख्यालय के रेल ढाला के पास बेचने के लिए  पहुंच रहा है. सूचना मिलते कमांडो दस्ता ने घेरकर गांजा तस्कर को दबोचा. हालांकि इस दौरान पुलिस को देखकर तस्कर स्कूटी छोड़कर भागने की कोशिश की, लेकिन  कमांडो ने उसे दबोच लिया । जब कमांडो ने स्कूटी की तलाशी ली तो गाड़ी से लगभग  डेढ़ किलो गांजा बरामद किया.

गिरफ्तार गांजा तस्कर से पूछताछ की तो पता चला कि वह सहरसा जिले के बैजनाथपुर के गम्हरिया का गोपाल यादव है. तस्कर ने बताया कि वे स्कूटी से ही नेपाल  से गांजा लाते थे. स्कूटी से लाने पर पुलिस को शक नही होता था । गांजा मधेपुरा, बैजनाथपुर, मिठाई, चकला चौक सहित कई जगहों पर छोटे-छोटे दुकानदार को गांजा बेचने का काम करते थे । बता दें कि शराबबंदी के दौरान बहुत से पियक्कड़ों ने गांजा की तरफ रूख कर लिया है.
    छापामारी पुलिस टीम में विपीन कुमार, उदय कुमार, अमन कुमार, मनोज कुमार, विकास कुमार, डब्लू  कुमार, धर्मेंद्र कुमार शामिल थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...