26 जुलाई 2017

मधेपुरा में ज्योतिषी के घर हेरोइन और शराब बरामद, गिरफ्तार

मधेपुरा शहर में ज्योतिषी का काम करने वाले महात्माजी के नाम से प्रसिद्ध राजा राम जायसवाल कॊ 25 जुलाई  की रात ढाई सौ ग्राम हेरोइन के पैकेट के साथ सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।

जब उनके आलमारी की तलाशी ली गयी तो पाँच बोतल अँग्रेजी शराब भी बरामद किया गया ।

यह जानकारी देते हुए एस पी विकास कुमार ने बताया कि अभी नशाबन्दी अभियान के तहत लगातार हमारी टीम आसूचना एकत्र कर छापामारी कर रही है । इसी क्रम में सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार के नेतृत्व में पु अ नि  अरुण कुमार, स अ नि हृदय लाल राम और संतोष कुमार दीक्षित, सा सि अरुण कुमार, अमर कुमार, अभिषेक कुमार, सोनू कुमार एवम कमांडो टीम के विपिन कुमार, उदय कुमार, अमन कुमार तथा विकास कुमार ने छापामारी कर महात्माजी के घर से हेरोइन बरामद किया । इसके बाद जब आलमारी खुलवाया गया तो पाँच बोतल अँग्रेजी शराब भी बरामद किया गया । महात्माजी जी किराये के आवास में गत कई वर्षों से वार्ड नंबर चार में रह रहे हैं । इन्हे गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेजा जा रहा है। गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम कॊ पुरस्कृत किया जायेगा ।

इस बावत गिरफ्तार श्री जायसवाल बताते है कि मेरा एक परिचित रूपेश कुमार कल ही उक्त पाउडर दे गया था और कहा था कि एक आदमी दो लाख रुपये देकर ले जायेगा । मैंने मना किया लेकिन वह तेजी से चला गया । शराब के बारे में बताया कि मेरे भक्तों ने वर्षों पूर्व उक्त बोतल दिया था । मैं शराब नही पीता और बोतल आलमारी में ही पड़ा था ।

बहरहाल ज्योतिषी महात्मा जी  हेरोइन और शराब के कारोबारी होने के आरोप में जेल भेज दिये गये हैं और लोग इस गड़बड़झाले कॊ सुन दाँतों तले अँगुली चबा रहे हैं।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...