10 जुलाई 2017

सफलता: रॉयल स्टैग की 384 बोतल तथा इंपीरियल ब्लू 47 बोतल के साथ सूमो बरामद

वाहन चेकिंग के दौरान रविवार की शाम  मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत मधेपुरा और  पूर्णिया जिला की सीमा पर मुरलीगंज बाजार समिति के समीप पुलिस बल द्वारा तथा उत्पाद विभाग द्वारा भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया.

आज दिन में मधेपुरा जिले के अतिरिक्त आरक्षी अधीक्षक राजेश कुमार ने मुरलीगंज थाना में प्रेस वार्ता कर बताया कि रविवार की रात के 10:30 बजे एक सूमो गोल्ड ( बी आर 01 पी सी 3016) को वहां मौजूद पुलिस बल द्वारा चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया, लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोका और बच के भागने के क्रम में वह सामने खड़े ट्रक से टकरा गया. पुलिस बल द्वारा जब वाहन की तलाशी ली गई तो वाहन में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब पाई गई जिसमें 16 कार्टून रॉयल स्टैग की 384 बोतल जो 375 एमएल और इंपीरियल ब्लू की 47 बोतल जो एक कार्टून में थी.

अतिरिक्त आरक्षी अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि ड्राइवर और उसके सामने बैठा व्यक्ति टकराने के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. मामले की छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि वैसे पुलिस पदाधिकारियों को जिन्होंने भारी मात्रा में शराब पकड़ने में सफलता पाई है उन्हें आरक्षी अधीक्षक महोदय मधेपुरा द्वारा पुरस्कृत भी किया जाएगा. वाहन चेकिंग के दौरान चेक पोस्ट पर मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजेश कुमार, सहायक पुलिस पदाधिकारी रामचंद्र प्रसाद, पुलिस बल उत्पाद विभाग के पुलिस बल संतोष कुमार और अशोक कुमार मौजूद थे.

गौरतलब है कि शराब की इतनी बड़ी थी मात्रा में पूर्णिया जिले के सभी सभी पुलिस चेकपोस्टों से बच कर निकलती हुई चली आ रही थी. कहीं भी गाड़ी पकड़ी नहीं गई पर  मधेपुरा जिले के मुरलीगंज पुलिस की तत्परता से शराब की इतनी बड़ी मात्रा ले जा रहा वाहन आखिरकार पुलिस के कब्जे में आ ही गया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...