08 जुलाई 2017

चौसा बीडीओ के विदाई समारोह में लोगों ने की उनकी जम कर प्रशंसा

इंसान भले ही नज़र के सामने से चले जाएँ, पर उनके अच्छे कार्य और उनका व्यवहार लोगों को जिंदगी भर याद आता है।' उक्त बातें चौसा बाबा बिशु राउत कॉलेज के पूर्व प्राचार्य नवलकिशोर जयसवाल ने चौसा प्रखंड विकास पदाधिकारी के विदाई समारोह में कही।


बता दें कि हाल ही में बिहार सरकार के प्रसाशनिक फेर बदल में चौसा प्रखंड विकास पदाधिकारी मिथिलेश बिहारी वर्मा का स्थानांतरण हो गया है। उन्हें सारण जिला के मांझी प्रखंड की जिम्मेदारी सौंपी गई है तथा चौसा प्रखंड की जिम्मेदारी मोहम्मद इरफ़ान अकबर को दी गई है। मधेपुरा जिला पदाधिकारी ने श्री वर्मा को विरमित कर दिया गया है तथा फिलहाल प्रखंड की जिम्मेदारी अंचल अधिकारी अजय कुमार को प्रभार में दिया गया है, जब तक नए प्रखंड विकास पदाधिकारी श्री अकबर नहीं योगदान करते है।

चौसा प्रखंड परिसर के मंदिर प्रांगण में प्रखंड विकास पदाधिकारी श्री वर्मा की विदाई समारोह का आयोजन किया गया, जिस में बहुत से लोगों की आँखे नम थी । श्री वर्मा ने चौसा में अपना 3 वर्षो तक अपनी सेवा दी. इस अवसर पर चौसा प्रखंड के भूतपूर्व बीस सूत्री अध्यक्ष डॉ अम्बिका प्रसाद गुप्ता ने कहा कि मिथिलेश बाबू एक अच्छे इंसान हैं. इनके अच्छे काम की तारीफ करते उन्होंने कहा कि ये गरीबों के और बेसहारो की मदद करने वाले अधिकारी थे. मौके पर मोहम्मद नासिर ने एवं वीरेंद्र कुमार वीरू ने अंगवस्त्र दे कर तथा और भी कर्मचारी ने गिफ्ट एवं माला देकर श्री वर्मा को सम्मानित किया. इस अवसर पर प्रखंड एवं अंचल कार्यालय के कर्मचारी समेत सैंकड़ों ग्रामीण व् जमप्रतिनिधि मौजूद थे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...