पत्नी की बेवफाई का शिकार हुआ युवक, आरोपी पत्नी और सास गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के रतवारा थाना क्षेत्र के मुरौत गाँव में एक 30 वर्षीय युवक की गला दबा कर हत्या कर दी गई है. युवक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं हत्या के आरोपी पत्नी ललिता देवी, सास लुखी देवी, जो उदाकिशुनगंज थाना के डोमारही निवासी हैं, को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस संदर्भ में थाना अध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि  उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के डोमारही गाँव में मृतक राजू सिंह की शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी. चार दिन पूर्व ही राजू की सास और पत्नी मुरौत आयी थी. मृतक को एक आठ माह का पुत्र भी है. मृतक के पिता सुगो सिंह के लिखित बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है और गिरफ्तार दोनो आरोपी से पूछताछ किया जा रहा है.

घटना के कारण के बारे में उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि लड़की किसी दूसरे से प्रेम करती थी, इसी वजह से अपने रास्ते से हटाने के लिए उसने अपने पति की हत्या कर दी । इस मामले में पुलिस अग्रिम अनुसंधान और कार्रवाई कर रही है।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
पत्नी की बेवफाई का शिकार हुआ युवक, आरोपी पत्नी और सास गिरफ्तार पत्नी की बेवफाई का शिकार हुआ युवक, आरोपी पत्नी और सास गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 08, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.