मत्स्यजीवी सहयोग समिति के चुनाव के लिए नामांकन, महिला सदस्य चुनी गई निर्विरोध

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड में आगामी 11 जुलाई को मत्स्यजीवी सहयोग समिति के चुनाव को लेकर आज शनिवार को कुल 13 पदों के लिए 25 नामांकन के पर्चा भरे गए।

मालूम हो कि चौसा प्रखंड में आगामी 11 जुलाई को मत्स्यजीवी सहयोग समिति का चुनाव है जिसमें अध्यक्ष पद 1 कोषाध्यक्ष सह मंत्री के 1 तथा सदस्य के लिए 11 जिसके लिए आज सुबह से ही चौसा प्रखंड परिसर में लोगों का हुजूम जमा था ।

प्रखंड सहायक निर्वाचन पदाधिकारी साह प्रखंड सांख्यिकी पर्यवेक्षक दीपक कुमार तथा निर्वाचन प्रभारी हलधर कुमार एवं नासिर आलम ने बताया कि कुल 13 पदों के लिए अध्यक्ष पद के लिए 5 लोगों ने पर्चा भरा. वहीं कोषाध्यक्ष सह मंत्री पद के लिए कुल 3 लोगों ने पर्चा भरा तथा सदस्यों के लिए कुल कुल 17 लोगों ने पर्चा भरा जिसमें 11 सदस्य में से 5 सदस्य महिलाओं के लिए आरक्षित है. महिला आरक्षण में कुल 5 महिलाओं ने ही पर्चा भरा इस तरह महिला सदस्य निर्विरोध रही।
मत्स्यजीवी सहयोग समिति के चुनाव के लिए नामांकन, महिला सदस्य चुनी गई निर्विरोध मत्स्यजीवी सहयोग समिति के चुनाव के लिए नामांकन, महिला सदस्य चुनी गई  निर्विरोध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 01, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.