शाबास ! मधेपुरा में शराबी पति को पत्नी ने भिजवाया जेल

मधेपुरा जिले में शराब पीकर हंगामा कर रहे एक पति से तंग आकर पत्नी ने पुलिस को सूचना देकर शराबी पति को गिरफ्तार करवाकर जेल भिजवाया ।

इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार शराब पीकर हंगामा करने वाला यह शराबी पति इसके पूर्व भी अवैध महुआ शराब बिक्री करने के जुर्म मे जेल जा चुका है । यह मामला मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड मुख्यालय के पूर्वी निषाद टोला का है. जहां प्रमोद सहनी नाम का यह शराबी अक्सर महुआ शराब पीकर घर मे हंगामा मचाया करता था और पत्नी के साथ मारपीट व बच्चों के साथ गाली-गलौज भी किया करता था। पति के इस करतूत से तंग आकर पत्नी ने पति को जेल भिजवाया ।

इस बाबत पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि इसके पूर्व भी थानाक्षेत्र की एक और पत्नी अपने पति को शराब के नशे की हालत मे जेल भिजवा चुकी है । उन्होंने महिला की प्रशंसा करते हुए आमजनो से अपील की के शराबियो को पकड़ने के लिए आमजन प्रशासन की मदद करे । सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा ।     
शाबास ! मधेपुरा में शराबी पति को पत्नी ने भिजवाया जेल शाबास ! मधेपुरा में शराबी पति को पत्नी ने भिजवाया जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.