नशे में झूमते व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कल भी हुए थे एक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र में बीती रात गश्ती के दौरान एसआई शंभू कुमार ने नशे की हालत में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया । 

जानकारी अनुसार सिहेंश्वर पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान हाथी गेट के पास स्थित दुकान पर नशे की हालत में खडा व्यक्ति को पकड़ लिया । जांच के बाद शराब की पुष्टि होते ही उसे गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार व्यक्ति सहरसा जिला के सौर बाजार थाना निवासी सत्येंद्र चौधरी बताया गया ।
 
इस बाबत थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया जांच में नशा की पुष्टि होते ही नशेड़ी को जेल भेज दिया गया । वहीं कल शंकरपुर में भी गश्ती के दौरान गिद्धा पंचायत के हसनपुरा गांव के समीप शराब पी कर झूम रहे त्रिवेणीगंज निवासी प्रदीप सरदार को गश्ती में आये एसआई रामविलारमन ने पकड़ कर जेल भेज दिया । 

इस बाबत शंकरपुर थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार ने बताया कि गश्ती के दौरान त्रिवेणीगंज के प्रदीप सरदार को नशे में रहने के कारण गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया
नशे में झूमते व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कल भी हुए थे एक गिरफ्तार नशे में झूमते व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कल भी हुए थे एक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 28, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.