14 जुलाई 2017

विवाहिता की लाश पानी भरे गड्ढे में मिली, 5 महीने पहले हुई थी शादी


मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पोखराम परमानंदपुर वार्ड नं. 2 में आज सुबह एक विवाहिता की लाश पानी भरे गड्ढे में मिलने के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है.

मिली जानकारी के अनुसार पोखराम परमानंदपुर वार्ड नं. 2 निवासी सुधीर विश्वास पिता स्वर्गीय नारायण विश्वास की शादी करीब 5 महीने पूर्व  हुई थी. सुधीर की पत्नी नवविवाहिता कंचन देवी (उम्र 22 साल) की लाश सवेरे घर से आधे किलोमीटर की दूरी पर एक पानी भरे गड्ढे में पाई गई।

घटना की सूचना मिलते ही मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पंचनामे के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीँ सुधीर विश्वास की मां राधा देवी ने बताया कि उसका पुत्र बोरा का कारोबार करता है, यह पुत्र की दूसरी शादी है। शादी 5 महीने पहले पूर्णिया जिले के गोखालपुर किसान  जगदीश विश्वास की पुत्री से शादी हुई थी. बृहस्पतिवार की रात  में बहू कंचन देवी और पुत्र सुधीर विश्वास के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. इसके आगे की घटना के विषय में वह कुछ भी बताने को तैयार नहीं है. मुरलीगंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि कि अनुसंधान की जा रही है. मामला हत्या का है या आत्महत्या का, पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ बातें सामने आ पाएगी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...