12 जुलाई 2017

मधेपुरा: फेसबुक से शुरू हुआ मुहिम सड़कों पर, आतंकवाद के खिलाफ कैंडल मार्च

अमरनाथ यात्रा में शहीद हुए श्रद्धालुओं को श्रद्धांजलि देने आज मधेपुरा जिला मुख्यालय के कर्पूरी चौक पर बड़ी संख्यां में मधेपुरा के युवा एकत्रित हुए. युवाओं ने कैंडल मार्च निकाल कर श्रद्धालुओं को श्रद्धांजलि दी.

फेसबुक पर शुरू हुआ यह मुहिम सड़क पर पंहुचा और आज लगभग 50 से अधिक युवकों ने कर्पूरी चौक से कैंडल मार्च शुरू किया और आतंकवाद के खिलाफ शंखनाद करते हुए जिला मुख्यालय के कॉलेज चौक तक गए. इस कैंडल मार्च की ख़ास बात यह रही कि करीब 50 युवकों से आरम्भ हुआ यह मार्च रास्ते में लोगों को भी अपनी तरफ आकर्षित करता गया और जन सैलाब में तब्दील हो गया।

कैंडल मार्च में मोनू यादव, अहद रजा, विकी विनायक, ई. राहुल, अक्षय चौहान, लेनिन यादव, प्रो० अमरेश कुमार, श्रीमंत गांगुली, प्रेमसागर, शौकत अली, बबलू, जापानी यादव समेत अन्य सभी युवाओं का कहना था कि हम देश की शान्ति में खलल डालने वाले आतंकवाद का विरोध करते हैं और सरकार से मांग करते हैं कि अब और देर नहीं, आतंकियों और उन्हें समर्थन देने वाली किसी भी शक्ति के खिलाफ आखिरी जंग का एलान करें. पूरा देश  यही चाहता है. फेसबुक पर चलाए गए इस मुहिम को फेसबुक पर भी युवाओं ने जबरदस्त समर्थन दिया. कैंडल मार्च के आयोजक रजत यादव थे.
 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...