बीएनएमयू के नए परिसर में असुविधा पर कुलपति से मिले पीजी के छात्र

मधेपुरा के भूपेन्द्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के सबैला स्थित नए परिसर में हो रही असुविधाओं तथा विलंबित सत्र को देखते हुए मूलभूत मांगों को लेकर पीजी के छात्र कुलपति से मिले.

                 
पीजी छात्र संघ के अध्यक्ष माधव कुमार के नेतृत्व में छात्रों ने कुलपति अवध किशोर रॉय से मिलकर पीजी के दोनों सेमेस्टर की परीक्षा अविलम्ब लेने, नये परिसर में जेनेरेटर की व्यवस्था करवाने, पीने योग्य पानी की व्यवस्था आदि जल्द मुहैया कराने की मांग की. छात्रों ने यह भी मांग की कि छात्र-छात्राओं तथा प्राध्यापक और कर्मचारियों की उपस्थिति हेतु बायोमेट्रिक प्रणाली लागू की जाय और खासकर छात्राओं की सुरक्षा को देखते हुए नए परिसर में यातायात की भी सुविधा उपलब्ध कराई जाय.

बताया कि कुलपति ने उनकी मांगों पर विचार करने और नए परिसर में आधारभूत कमियों को जल्द दूर करने का आश्वासन दिया. कुलपति से मिलने वाले छात्र-छात्राओं में माधव कुमार, रामलखन कुमार, रूपा कुमारी, अंशु माला, विभीषण कुमार आदि मौजूद थे.
(ए. सं.)
बीएनएमयू के नए परिसर में असुविधा पर कुलपति से मिले पीजी के छात्र बीएनएमयू के नए परिसर में असुविधा पर कुलपति से मिले पीजी के छात्र Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 22, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.