21 जुलाई 2017

Alert ! : मंडल विश्वविद्यालय में बी सी ए और स्नातकोत्तर परीक्षा की तिथि घोषित

भू. ना. मंडल विवि परीक्षा विभाग द्वारा शुक्रवार कॊ बी सी ए के विभिन्न सेमेस्टर और स्नातकोत्तर के प्रथम और द्वितीय सेमेस्टर के परीक्षा की तिथि और परीक्षा केन्द्रों की घोषणा कर दी गयी ।


बी सी ए के सेकेंड सेमेस्टर जून 2017,थर्ड सेमेस्टर दिसम्बर, 2016, फोर्थ सेमेस्टर 2016 और फिफ्थ सेमेस्टर दिसम्बर 2015 की परीक्षा 12, 16, 17, 18, 19 और 21 अगस्त कॊ वि. वि. के चार परीक्षा केन्द्रों पर होगी ।

डी एस कालेज कटिहार केन्द्र पर पूर्णिया और बनमनखी के कालेज छात्र, पूर्णिया कालेज केन्द्र पर कटिहार स्थित कालेजों के छात्र, बी एन कामर्स कालेज, मधेपुरा केन्द्र पर सहरसा के चार कालेजों के छात्र और आर झा कालेज सहरसा केन्द्र पर मधेपुरा और सुपौल कालेज के छात्र  परीक्षा देंगे ।

पी जी फस्ट सेमेस्टर दिसम्बर, 2015 की परीक्षा 17 अगस्त से शुरू होकर 30 अगस्त तक चलेगी ।  पी जी सेकेंड सेमेस्टर, जून 2015 की परीक्षा 10 अगस्त से शुरू होकर 26 अगस्त तक चलेगी ।

विश्वविद्यालय ने पीजी की इन परीक्षाओँ के लिये दो केन्द्र बनाये हैं । कटिहार और पूर्णिया के कालेजों का केन्द्र एम एल ए कालेज कस्बा कॊ बनाया गया है जबकि स्नातकोत्तर केन्द्र सहरसा, वि.वि. पीजी, टी पी कालेज और एम एल टी कालेज सहरसा का केन्द्र पार्वती विज्ञान कालेज मधेपुरा कॊ बनाया गया है । ये दोनों ही परीक्षाएं दस बजे से एक बजे दिन तक चलेगी ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...