दानापुर से नशाखोर गिरोह से बच्चे को कराया मुक्त, बच्चा निकला सुपौल का

कभी-कभी कुछ ऐसे संयोग हो जाते हैं जो अंत में सुखद होते हैं और इस वाकये ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि मानवता से बढ़कर दुनिया में कुछ भी नहीं.


मधेपुरा जिला के चौसा थाना अन्तर्गत सोनवर्षा टोला के मोहम्मद नजाम अपने निजी काम से पटना के दानापुर गए थे. उसी दौरान उसने देखा कि दो लोग एक बच्चे को बेतरतीब ले जा रहे हैं । बच्चा मदहोश दिख रहा था. शक होने पर उसने कहा कि यह बच्चा मेरे गाँव का है। यह सुनते ही दोनों लोग इस बच्चे को छोड़ कर भाग निकले.  नजाम उस बच्चे को अपने घर ले आये और इलाज करवाया। होश आने पर बच्चे ने अपना नाम शैफ अली पिता का नाम मोहम्मद मुसरफुल घर बालू टोला थाना मालिक चौक जिला सुपौल बताया.

इसके बाद आज सोनवर्षा टोला से मोहम्मद इम्तियाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद मुख़्तार, मोहम्मद नेहाल, मोहम्मद अफजल ने बच्चे की सूचना चौसा थाना अध्यक्ष और मधेपुरा टाइम्स को दी. मधेपुरा टाइम्स के द्वारा सुपौल में संपर्क कर बच्चे के परिजनों को बच्चे से बात करा दी गई है। परिजन बच्चे को लेने चले हैं.
दानापुर से नशाखोर गिरोह से बच्चे को कराया मुक्त, बच्चा निकला सुपौल का दानापुर से नशाखोर गिरोह से बच्चे को कराया मुक्त, बच्चा निकला सुपौल का  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.