भाजपा के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर मधेपुरा में वृक्षारोपण


मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित वेदव्यास कॉलेज में भाजपा के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं के द्वारा वृक्षारोपण किया गया.

इस कार्यक्रम के उद्घाटनकर्ता आलोक रंजन पूर्व विधायक बीजेपी सहरसा ने वृक्षारोपण करते हुए कहा कि आज राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम है. पूरे राज्य भर में 6, 7, 8 के दिन भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक श्यामा मुखर्जी के जयंती के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी ने निर्णय लिया कि पूरे राज्य भर में आज के दिन सभी जिला मुख्यालय पर वृक्षारोपण के कार्यक्रम के माध्यम से श्यामा प्रसाद मुखर्जी को याद करेंगे. और साथ ही उनके अंदर जो राष्ट्र विचार धारा भारतीय जनता पार्टी बनाने का जो काम किया है विचार प्रत्येक जन तक पहुंचाने का हमलोग काम करेंगे.

वही कार्यक्रम जिला पदाधिकारी दिलीप सिंह ने कहा कि आज जिला में कार्यक्रम हुआ है, कल प्रखंड लेवल, परसों पंचायत लेवल पर और चौथा दिन बूथ लेवल पर किया जाएगा.

इस कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष स्वदेश कुमार, पूर्व विधायक आलोक रंजन, प्रदेश उपाध्यक्ष रविन्द्र चरण यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ. अरविंद कुमार अकेला, आभास आनंद, अभिषेक आनंद, संजय पाठक, सुरेश यादव, महेंद्र प्रसाद, मनोज सिंह, गणेश गुंजन, बाल किशोर यादव, मीनाक्षी वर्णमाला आदि मौजूद थे.
भाजपा के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर मधेपुरा में वृक्षारोपण भाजपा के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर मधेपुरा में वृक्षारोपण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 06, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.