दो किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार, पहले भी जेल जा चुका है आरोपी

मधेपुरा जिले में एसडीपीओ उदाकिशुनगंज के निर्देश पर बिहारीगंज पुलिस ने एक घर में गांजा बेच रहे एक शख्स को दो किलो गांजा, सिगरेट में भरा हुआ गांजा के अलावे उसके पास से दो हजार छ: सौ सतरह रूपये बरामद किया।


इस बावत उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ अरुण कुमार दूबे ने बताया कि पुलिस को किसी ने गुप्त सूचना दी थी कि थानाक्षेत्र के बभनगामा आठ निवासी सत्यनारायण रजक गांजा की बिक्री करता है। सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की तो उसके घर से दो काली पालिथीन में खुला गांजा व छोटे छोटे प्लास्टिक के पैक में कई पुड़िया मिला जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। वहीं आरोपी के बावत उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति पूर्व में भी जेल जा चुका है। पकड़े गये शख्स को जेल भेज दिया गया।

उक्त छापेमारी में बिहारीगंज के थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश, एसआई राजेन्द्र प्रसाद, एएसआई अनिल प्रसाद, इकराम खान के अलावे दफेदार गुलाबचंद, चंदन व गणेश शामिल था। पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी व बरामदगी से आमजनों में पुलिस के प्रति विश्वास गहरा हुआ है, लोग कार्यों की प्रशंसा कर रहे हैं।
(रिपोर्ट: रानी देवी)
दो किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार, पहले भी जेल जा चुका है आरोपी दो किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार, पहले भी जेल जा चुका है आरोपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 19, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.