13 जुलाई 2017

मधेपुरा में अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी, दुर्घटना या साजिस का शिकार?

मधेपुरा जिला और थाना क्षेत्र के भर्राही ओपी अंतर्गत माणिकपुर चौक के पास एक अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है.

आसपास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह कोसी एक्सप्रेस ट्रेन से माणिकपुर ढाला से कुछ आगे यह युवक गिर गया था, जिसे उठाकर कोई व्यक्ति इलाज के लिए ले जा रहा था. पर बीच रास्ते में जब देखा कि युवक मर गया है तो उसे माणिकपुर चौक के पास ही छोड़ कर पर भाग गया.

घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही भर्राही ओपी प्रभारी अमित कुमार ने अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर लाश को अपने कब्जे में लिया. लोगों के कहे अनुसार जब पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर जा कर छानबीन की तो वहां खून के निशान मिले हैं. मृतक को पोस्टमार्टम कर उसे पोस्टमार्टम रूम में ही रखा गया है.

युवक कौन है और कहाँ का है, ये महज दुर्घटना है या फिर युवक साजिश का शिकार हुआ है, अभी पता नहीं चल रहा है. वैसे भी इसे उठाकर शहर की तरफ जाने से कुछ शंका इस बात की भी उठती है कि युवक स्थानीय भी हो सकता है और इसे अस्पताल ले जाने लोग भी स्थानीय और इसके परिचित ही हों. 

मधेपुरा टाइम्स अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर करें. हो सकता है इससे मृतक के बारे में अधिक जानकारी मिल सके. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...