29 जुलाई 2017

शराबियों की पकड़ के लिए ब्रेथ एनलाइजर मशीन से रात्रि मे चला अभियान


राज्य मे शराबबंदी को और अधिक सख्त करने के  लिए शराब माफिया और शराबियों  पर नकेल कसने के उद्देश्य से शुक्रवार की रात्रि में मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड क्षेत्र में असरदार अभियान चलाया गया.

विभिन्न चौक चौराहे और मोड़ पर अनुमंडल के  सभी अंचल के अंचलाधिकारी और पुलिस प्रशासन के द्वारा ब्रेथ एनलाइजर मशीन से बाईक सवार और चार पहिया वाहन को रोक कर ब्रेथ एनलाजर मशीन से जांच की गई  प्रशासन के इस कदम और कारवाई से

शराबियों में हड़कम्प मच गया है । अभियान के दौरान अंचलाधिकारी चौसा अजय कुमार दुर्गापुर मोड़, अंचलाधिकारी पुरैनी अशोक कुमार मंडल  अंबेदकर चौक, मुख्यालय डुमरैल बस स्टैंड पर अंचलाधिकारी  उदाकिशुनगंज उत्पल हिमवान, जय दुर्गे पेट्रोल पंप के समीप बिहारीगंज के अंचलाधिकारी पुलिस बल एवं ब्रेथ एनलाइजर मशीन के साथ शराबियों की पकड़ हेतु जांच करते पाए गए ।

इस बाबत थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन से मिली जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी के निर्देशालोक में अनुमंडल पदाधिकारी के निगरानी में अनुमंडल के सभी अंचलाधिकारी और संबंधित थाने के एसआई एवं पुलिस बल के साथ एक प्रखंड क्षेत्र में संध्या 6 बजे से रात 10 बजे तक यह अभियान चलाकर शराबियों पर नकेल कसी जा रही है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...