01 जुलाई 2017

सीट के अधिक सवारी लेकर जाती टेम्पू पलटी, 14 गंभीर रूप से घायल

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना स्थित कारू बाबा स्थान के पास शनिवार को सुबह 8 बजे अनियंत्रित होकर टेम्पू पलटने से कुल 14 महिला एवं बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को स्थानीय ग्रामीणों एवं परिजनों द्वारा ईलाज के लिए आलमनगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहाँ तीन महिला एवं एक बच्ची की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया.

इस संदर्भ में घायलों के परिजनों ने बताया कि गाँव के ही टेम्पू को रिजर्व करके शादी समारोह में शरीक होने के लिए वह खगड़िया जिला के बैलदौर थाना स्थित थलहा से आलमनगर होते हुए पूर्णियां जा रहे थे. इसी दौरान आलमनगर और बड़ी फटोड़िया के बीच कारूबाबा थान के पास  टेम्पू अनियंत्रित हो गई जिससे टेम्पू सड़क के नीचे गड्डे में जा गिरी, जिससे टेम्पू पर सवार 25 में से 14 लोग घायल हो गए.

घटना पर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि टेम्पू पर कुल 25 लोग सवार थे. सीट से कई गुणा सवारी रहने की वजह से टेम्पू अनियंत्रित हो गया । दुर्घटना के तुरन्त बाद चालक भागने में सफल रहा पर टेम्पू को कब्जे में लेकर थाना लाया गया है। 

वहीं ईलाज कर रहे प्रभारी चिकित्सा पदाधिकरी के एम ठाकुर के नेतृत्व में डाक्टर सत्यप्रकाश, डा0 अमित कुमार, ए एन एम मंजु कुमारी, सरमीला कुमारी, चंदा कुमारी त्रिभुवन मल्लिक घायलों के ईलाज में लगे थे । डा0 के एम ठाकुर ने बताया कि 14 में से 10 खतरे बाहर है, चार की हालत चिन्ताजनक है जिसे बेहतर ईलाज के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया गया है ।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...