07 जुलाई 2017

मुरलीगंज में आमसभा में मुख्य पार्षद ने समस्याओं को हल करने का दिया आश्वासन

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड संख्या 8  रहिका टोला में आम समस्या को लेकर वार्ड में सभा का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में मुख्य पार्षद श्वेत कमल उर्फ़  बौआ यादव थे.


वार्ड नंबर 8 के पार्षद  प्रतिनिधि भानुपाल ने अपने संबोधन में कहा कि हम वार्ड के हर समस्या समाधान करने का प्रयास करेंगे । सभा में उपस्थित वार्ड के लोगों ने प्रधानमंत्री आवास सड़क, नाला, कन्या विवाह योजना, वृद्धा पेंशन, बिजली, शौचालय निर्माण की समस्याओं को रखा। कुछ लोगों ने आंगनबाड़ी केंद्र की मांग की एवं स्कूल की समस्या को आमसभा के बीच रखा। लोगों ने इस बात पर विशेष चर्चा की कि मुरलीगंज वार्ड नंबर 8 में विद्युत आपूर्ति शहर के फीडर से ना हो होकर जीतापुर फीडर द्वारा किया जाता है। इसे मुरलीगंज टाउन फीडर से जोड़ने की बात की।

इन सभी मांगों पर मुख्य पार्षद ने कहा कि बहुत जल्द हम सभी समस्याओं का समाधान भी कर देंगे। आज के इस आम  सभा में मुख्य रुप से वार्ड 8 के पार्षद प्रतिनिधि भानु पाल, विश्वजीत उर्फ पिंटू यादव, प्रवीण झा, मनोज कुमार,सतीश कुमार शाह, चंदेश्वरी यादव, ममता देवी, अरुणा देवी, रुकमा देवी, राधा देवी, लक्ष्मी देवी, मंजू देवी, विकास स्वर्णकार, मोहम्मद जुबेर, किशन पोद्दार, अनिल शर्मा, विकास स्वर्णकार, कमलेश यादव, विनोद कुमार, आलोक कुमार, खुशीलाल, मोहम्मद फिरोज, शीतल सहनी, अमित कुमार, नागेंद्र प्रसाद सिंह, मनोहर यादव, राज कुमार गुप्ता सहित बड़ी संख्यां में वार्ड की जनता मौजूद थी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...