02 जुलाई 2017

‘प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ पहुंचेगा सही लोगों तक’: श्वेत कमल बौआ

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के वार्ड 6 गोसाई टोला में रविवार को जन समस्याओं के निदान हेतु वार्ड सभा का आयोजन किया गया। इस आमसभा में वार्ड के विभिन्न समस्याओं को लेकर लोगों ने अपनी अपनी बातें रखी.


 कुछ लोगों ने वार्ड में जलजमाव एवं जल निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं होने पर मुख्य वार्ड पार्षद का ध्यान इस ओर आकर्षित किया। जल जमाव के कारण बरसात के दिनों में आवागमन के लिए  समस्या उत्पन्न हो जाती है. कहा कि इस वार्ड में सड़क सह नाले का निर्माण किया गया, पर उस नाले के पानी की निकासी का रास्ता किसी अन्य नाले से नहीं जोड़ा गया. गली के नाले का पानी निकलकर मुख्य सड़क पर आ जाता है । वहीँ वार्ड के कुछ लोगों ने इस समस्या को भी उजागर किया कि वार्ड में दो आंगनबाड़ी केंद्र होने के बावजूद बच्चों को समुचित शिक्षा एवं पोषाहार नहीं मिल पा रहा है. मौके पर उपस्थित वार्ड पार्षद अरुणा देवी ने कहा कि सभी समस्याएं का निदान संभव है और हम जल्द से जल्द समस्या के समाधान की ओर प्रयास करेंगे ।

इस आमसभा में मुख्य रुप से मुख्य वार्ड पार्षद  श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव मोजूद थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ सही लोगों के हाथों तक पहुंचाया जाएगा। सभी लोगों को हर घर नल योजना का लाभ दिया जाएगा। हर गली पक्की सड़क योजना से लाभान्वित होगें।

इस अवसर पर समाजसेवी विश्वजीत कुमार उर्फ पिंटू मुखिया, प्रमोद साह, ब्रजेश कुमार , कार्तिक साह, सत्यनारायण मंडल, चिन्तामणि यादव, गजेन्द्र पासवान, जगदीश साह, गोनर साह, राजद जिलाध्यक्ष देवकिशोर यादव, शिवनारायण बाबू, रंजीत कुमार, मैनेजर साह, विपुल कुमार, दिलीप यादव, कुणाल कुमार, संजय चौधरी, मुन्ना साह, महादेव यादव, शिवनारायण बाबू, रंजीत कुमार,  मैनेजर साह के अलावे वार्ड की आम जनता मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...