बड़ा हादसा: मुरलीगंज में बिजली विभाग की लापरवाही से एक साथ छ: मौतें

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में एक बड़ा हादसा हुआ है जिसमें एक साथ छ: मौतें हो गई है. मृतकों में तीन महिला और तीन बच्चियां हैं.


जानकारी अनुसार मुरलीगंज नपं क्षेत्र के वार्ड संख्या 13 में पावर सब स्टेशन के पीछे खेत में मूंग तोड़ने आई तीन महिला और तीन बच्ची करेंट लगने से मौत हो गयी। बताया जाता है कि पावर सब स्टेशन के पीछे 11हजार केवीए का बिजली का तार अचानक जमीन पर आ गिरा और खेत में मौजूद इन महिलाओं और बच्चियों को सँभालने तक का मौका नहीं मिल सका.

मृतक कुमारखंड प्रखंड क्षेत्र के रहटा पंचायत हनुमान नगर चकला वार्ड 14 निवासी मु नसीम की दो बेटी सहिस्ता खातुन (13), रोजी खातुन (8), मु मस्तकीम की बेटी मर्जिना खातुन  (9), मु जमील की पत्नी सैबून खातुन (45), मु इब्राहिम की बेटी सकीला खातुन (25) और मु खुर्शीद की पत्नी अलिसा खातुन (28) हैं। घटना के बाद चीख-पुकार से माहौल काफी दर्दनाक बना हुआ था.

दुर्घटना के पीछे बिजली विभाग की घोर लापरवाही बताई जा रही है. दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई. हालाँकि पुलिस भी मौके पर पहुँच गई और लोगों को गिरे तार से दूर कर रही थी.
बड़ा हादसा: मुरलीगंज में बिजली विभाग की लापरवाही से एक साथ छ: मौतें बड़ा हादसा: मुरलीगंज में बिजली विभाग की लापरवाही से एक साथ छ: मौतें Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 04, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.