31 जुलाई 2017

कार्यों को मिलेगी गतिशीलता: BNMU में चार नये पदाधिकारी नियुक्त

भूपेन्द्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ अवध किशोर राय ने शैक्षणिक सुधार और प्रशासनिक व व्यवस्थाजन्य सुधार कार्य प्रारम्भ करते हुए विवि में चार पदाधिकारियों कॊ प्रतिनियोजित किया है ।

इस बावत जारी अधिसूचना के अनुसार विवि मुख्यालय में कार्यों की अधिकता तथा कार्यों में गतिशीलता प्रदान करने के निमित्त यह प्रतिनियोजन  किया गया है ।

जारी अधिसूचना के अनुसार  टी पी कालेज में अँग्रेजी विभाग में एसो. प्रो. डॉ बद्री नारायण यादव कॊ उप कुलसचिव, विधि, विधि कोषांग, बी एन एम भी कालेज में रसायन शास्त्र के वरीय व्याख्याता डॉ दीनानाथ मेहता कॊ उप कुल सचिव, पंजीयन, पंजीयन शाखा, स्नातकोत्तर रसायन विभाग के वरीय व्याख्याता डॉ अनिल कुमार कॊ उप कुलसचिव, परीक्षा, परीक्षा विभाग तथा डॉ मनोरंजन प्रसाद, एसो. प्रो स्नातकोत्तर समाजशास्त्र विभाग कॊ विश्वविद्यालय क्रीड़ा पदाधिकारी पद पर प्रतिनियोजित करते हुए अधिकृत किया गया है कि क्रीडा परिषद के सचिव कि हैसियत से वे क्रीडा समिति कि बैठक आहूत करें ।

इस अधिसूचना में यह भी उल्लिखित है कि उप कुलसचिव पंजीयन  प्रो शशि भूषन कॊ उप कुलसचिव परीक्षा पद पर प्रतिनियोजित किया जाता है जबकि श्री शैलेन्द्र कुमार कॊ क्रीडा पदाधिकारी के दायित्व से मुक्त किया जाता है । सम्बंधितो कॊ यह भी निदेशित किया गया है कि वे अधिसूचित शिक्षकों कॊ अविलम्ब विरमित करें।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...