12 जुलाई 2017

मधेपुरा: मुरलीगंज थाना क्षेत्र से चार शराबी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में मंगलवार की रात मुरलीगंज थानाध्यक्ष द्वारा एवं पुलिस प्रसाद पदाधिकारियों द्वारा मुरलीगंज दुर्गा स्थान चौक के समीप एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया जो नशे की हालत में था.


गिरफ्तार व्यक्ति ने अपना नाम विजय कुमार पिता सुखदेव यादव घर गंगापुर वार्ड नंबर 6 बताया. उसने बताया कि उसकी मोटरसाइकिल (नंबर बी आर  34 एच 2137) हीरो होंडा स्प्लेंडर छटनी टोला बलदोर नहर के पास कुछ व्यक्तियों ने छीन ली. इस विषय में थानाध्यक्ष ने बताया कि इसके मुंह से शराब की बू आ रही थी हमने इसे गिरफ्तार कर लिया और जब मोटरसाइकिल की बरामदगी के लिए छटनी टोला आदिवासियों की बस्ती पहुंचे, तो वहां के ग्रामीणों ने बताया कि यह बराबर यहां आता है और शराब पीकर अभद्र भाषा एवं लोगों के साथ अभद्र व्यवहार करता है.  जिस पर कुछ धक्का-मुक्की हुई थी एवं  लड़कियों के साथ छेड़छाड़ भी करता है.

दूसरी तरफ मुरलीगंज रहिका टोला के पास संतोष चौधरी पिता बालेश्वर चौधरी, पंकज कुमार पिता गोपाल चौधरी घर जोरगामा वार्ड नंबर 12 एवं शंकर चौधरी पिता स्वर्गीय जामुन चौधरी घर कुमारखंड को भी मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम की धारा 37 बी के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में उपस्थापित करने हेतु भेजा जा रहा है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...