03 जून 2017

कम-उम्र अपराधी: देशी कट्टा और तीन जिन्दा कारतूस के साथ तीन युवक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र में कल शुक्रवार रात तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया जिनके पास से देशी कट्टा और तीन जिन्दा कारतूस बरामद किया गया.

मिली जानकारी के अनुसार घटना बीती रात के 10:00 बजे के आसपास की है जब मुरलीगंज में पुलिस गश्ती के दौरान जयरामपुर स्थित सिनेमा हॉल के पास मंटू ट्रैक्टर गैरेज के सामने मौजूद कुछ युवक गश्ती वाहन को देखकर भागने लगे. गश्ती कर रहे पुलिस पदाधिकारी रामचंद्र प्रसाद ने शक के आधार पर पुलिस बल की सहायता से तीनों को खदेड़ कर पकड़ लिया.

तीनों युवक की बारी बारी से तलाशी ली गई. पहले युवक ने अपना नाम लक्ष्मी कुमार पिता नारायण यादव घर पामा वार्ड नंबर 1 सौर बाजार जिला सहरसा बताया और जब इनके शरीर की तलाशी ली गई तो इनके कमर से एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। दूसरे युवक ने अपना नाम केशव कुमार पिता संजीव प्रसाद यादव घर केशवपुर वार्ड नंबर 11 सौर बाजार सहरसा बताया तथा इनके पास से दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया. तीसरे युवक ने अपना नाम अजय कुमार पिता मुकेश यादव मीरागढ़ मुरलीगंज जिला मधेपुरा का रहने वाला बताया.

मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि तीनों युवक पूछने पर बताया कि जाली नोटों के कारोबार में भी ये संलिप्त थे.  इनके खिलाफ मुरलीगंज कांड संख्या 170 / 17 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में तीनों को मधेपुरा भेज दिया गया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...