14 जून 2017

14 माह से मानदेय नहीं: आवास सहायकों ने दिया अवकाश पर जाने का अल्टीमेटम

मधेपुरा में 14 माह से मानदेय नहीं मिलने के कारण जिले के आवास सहायकों ने अवकाश पर जाने की धमकी दी। इस सम्बन्ध में बीडीओ मधेपुरा को आवेदन दिया गया है

बीडीओ मधेपुरा को दिये आवेदन में आवास सहायकों ने कहा 14 माह से मानदेय का भुगतान नही करने के कारण हम लोग भुखमरी के कगार पर आ गये हैं ।

साथ ही गत वर्ष आईपीपीई 2 के सर्वेक्षण  में भाग लेने के बाद भी अनुपस्थित कह कर एक माह 7 दिन का भुगतान काट कर हम लोगों को परेशान किया जा रहा है । उन्होंने ने कहा बिजली हमलोगों से बिजली का सर्वेक्षण कराया गया । उसका भी भुगतान अभी तक नही दिया गया है । अगर 18 जून तक भुगतान नही किया जायेगा तो 19 जून से 26 जून 2017 तक सप्ताहिक अवकाश पर चले जायेगे । उसके बाद भी भुगतान नहीं किया गया तो 27 जून से 4 जुलाई तक प्रखंड मुख्यालय में धरना प्रदर्शन किया जायेगा । 5 जुलाई को प्रखंड के सभी आवास सहायक सामूहिक इस्तीफा देगे । अगर हमलोगों का इस्तीफा मंजूर कर लिया जायेगा तो प्रखंड मुख्यालय में हमलोग सामूहिक आत्मदाह करेंगे।

वहीं इस मामले में मधेपुरा के प्रभारी बीडीओ अजीत कुमार ने बताया कि आवंटन नही आने के कारण भुगतान मे विलम्ब हो रही है । आबंटन आते ही सभी आवास सहायकों का भुगतान कर दिया जायेगा । मौके पर अशोक कुमार, ब्रजेश सिंह, पंकज कुमार, नीतीश कुमार, बरूण कुमार, प्रभाष कुमार, रूपेश कुमार, श्रवण कुमार, कुमारी गुंजन, रश्मि कुमारी, अनिल आजाद, राम प्रसाद, दीपक कुमार, अभिषेक कुमार, साकेत कुमार, रोहित कुमार सिंह मौजूद थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...