07 जून 2017

सराहनीय: शपथ ग्रहण से पहले ही एक पार्षद वार्ड की समस्या सुलझाने के लिए हुई व्यस्त

मधेपुरा नगर परिषद् में जहाँ कई वार्ड पार्षद अगले शुक्रवार यानी 09 जून को होने वाले मुख्य पार्षद के चुनाव की राजनीति के तहत शहर से दूर ‘बुक’ होकर पड़े हुए हैं वहीँ एक महिला वार्ड पार्षद ऐसी भी है जो अपने वार्ड की समस्याओं का आकलन करने में व्यस्त दिख रही है.

मधेपुरा नगर परिषद् के वार्ड नं. 18 की वार्ड पार्षद ज्योति कुमारी अपने अधिवक्ता पति नीरज कुमार सिंह पिंटू के साथ वार्ड के नालों समेत अन्य समस्याओं का लेखा-जोखा कर रही है. ज्योति कुमारी ने बताया कि यह वार्ड शहर के बीचोंबीच है और वीआईपी वार्ड भले कहा जाता हो, पर पूर्व के पार्षद की अनदेखी से यहाँ कई ऐसी समस्याएं भी बनी हुई है जिसका निदान अविलम्ब करना आवश्यक है. उन्होंने कहा कि जहाँ नगर परिषद् से मिले एक-एक पैसे का सदुपयोग वार्ड को निखारने में किया जाएगा वहीँ नालों के ढक्कन, सफाई आदि कुछ ऐसी समस्याएं भी हैं जिनके लिए यदि समय से राशि उपलब्ध नहीं होती है तो भले ही उन्हें चंदा से ही क्यों न करना पड़े, वे इन समस्याओं को दूर करेंगे.

मधेपुरा टाइम्स ने जब वार्ड पार्षद ज्योति कुमारी और उनके अधिवक्ता पति से यह सवाल किया कि अभी तो मुख्य पार्षद के चुनाव के लिए हो रहे जोड़तोड़ को लेकर अधिकाँश पार्षदों के शहर से बाहर होने की खबर है और आपको इस सम्बन्ध में क्या जानकारी है तो उन्होंने बताया कि जनता अपने पार्षद को भरोसे से चुनती है और ऐसे में यदि कोई पार्षद इस नाजुक समय में शहर से बाहर है तो ये उस वार्ड की जनता के भरोसे के साथ खिलवाड़ है. मुख्य पार्षद के विषय पर ज्योति कुमारी कहती है कि अंतरात्मा की आवाज पर वह बेहतर प्रत्याशी को वोट करेंगी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...