15 जून 2017

मधेपुरा: सदर थानाक्षेत्र के दो शराब कारोबारियों के घर पुलिस ने किए सील

मधेपुरा में एक बार फिर दो शराब कारोबारियों का घर सील कर यह दर्शा दिया गया कि मधेपुरा पुलिस की शराब कारोबारियों पर सख्ती घटने वाली नहीं है.

मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार के नेतृत्व मे जयपालपट्टी और मिठाई बाजार  के दो शराब कारोबारी का घर मजिस्ट्रेट सह अंचलाधिकारी की उपस्थिति में सील किया गया. मालूम हो कि पिछले दिनों सदर थाना क्षेत्र  में उत्पाद  विभाग और मिठाई शिविर  पुलिस ने अलग-अलग घरों में छापामारी कर शराब कारोबारी के घर से शराब बरामद किया था.

इसके अलावे  सदर थाना पुलिस ने शहर के विभिन्न मोहल्ले में छापामारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया था. इन शराब माफिया के घर को पूर्व में सील किया गया था. आज गुरूवार को सदर थानाध्यक्ष  मनीष कुमार  के नेतृत्व  मे शहर के जयपालपट्टी  मुहल्ला के प्रिंस कुमार और मिठाई के धीरेन्द्र गुप्ता के घर को सील किया. इस मौके पर  मजिस्ट्रेट  सह अंचलाधिकारी  मिथिलेश  कुमार उपस्थित थे  ।

घरों को सील करने में थानाध्यक्ष के साथ अ.नि. लक्ष्मी प्रसाद,  मिठाई ओपी प्रभारी  महेश यादव, कमांडो हेड विपीन कुमार,  उदय कुमार, धर्मेंद्र कुमार, मनोज कुमार, अमन कुमार, अजय कुमार, डब्बू कुमार, विकास कुमार, नीतीश कुमार आदि शामिल थे  ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...