01 जून 2017

मधेपुरा: शराबियों और कारोबारियों पर कहर, तीन घर फिर सील

शराबबंदी अभियान के तहत बिहार सरकार की कड़ाई में मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत पोखराम बेलो और छटनी टोला में तीन घरों को सील कर दिया गया जिसके बाद इलाके में शराबियों में डर का माहौल है।

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना अंतर्गत शराबबंदी अभियान में जिन जिन घरों से शराब पकड़े गए थे, बिहार के संशोधित उत्पाद अधिनियम के तहत घरों को सील करने की कार्यवाही की गई। इसके अंतर्गत मंगलवार को मुरलीगंज प्रखंड विकास पदाधिकारी अनुरंजन कुमार सह उत्पाद अधिकारी एवं मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार द्वारा छटनी टोला, पोखराम और बेलो में एक-एक घर को सील किया गया।

छटनी  टोला में तालेश्वर हेंब्रम, वार्ड नंबर 3 के घर को ढंग से देसी शराब रखने के जुर्म में मुरलीगंज थाना कांड संख्या 159 / 17 के तहत सील किया गया. बेलो पंचायत के संजय यादव पिता  सुबधी यादव के घर को भी सील किया गया. इससे सम्बंधित मुरलीगंज थाना कांड संख्या 148/ 17 जिसमें देशी दारू तथा 1 किलो 50 ग्राम गांजा रखने के जुर्म में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. संजय यादव के घर को भी सील करने की कार्रवाई की गई । वहीँ पोखराम गांव में श्याम किशोर उर्फ़ काले यादव के के घर को मुरलीगंज थाना कांड संख्या 69/17 के तहत चार लीटर देसी शराब रखने के जुर्म में सील कर दिया गया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...