17 जून 2017

मुजफ्फरपुर के फैक्टरी में चोरी मामले में मधेपुरा में तीन मजदूर गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर के एक आयरन फैक्ट्री में तीन मजदूरों द्वारा फैक्ट्री के पैनल कार्ड चोरी करने के मामले में मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने तीनों मजदूर को नाटकीय  ढंग से गिरफ्तार कर लिया है.

इस सम्बन्ध में माँ भगवती स्पंज आयरन पाइवेट लिमिटेड कंपनी परवनाहा ढाला काँटी मुजफ्फरपुर के मैनेजर अजय कुमार सिंह ने बताया कि  कुशी नगर (उत्तर प्रदेश) के संजय कुमार, मघेपुरा जिला के पुरैनी के दुर्गा दुर्गापुर के ज्ञान चन्द कुमार और पटना के अगमकुंआ थानाक्षेत्र के रंजन कुमार उनके फैक्ट्री मे काम कर रहे थे. गुरूवार की रात तीनो मजदूर फैक्ट्री के मशीन का 6 पैनल कार्ड चोरी कर फरार हो गए,  जिसके कारण  फैक्ट्री का उत्पादन ठप हो गया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जब मजदूर से मोबाइल से सम्पर्क किया तो कार्ड लौटाने के एवज में 1 लाख 70 हजार बतौर रंगदारी की मांग की और रूपये लेकर सहरसा आने को कहा. लेकिन सहरसा आने पर वह सहरसा में नहीं मिला और फिर मधेपुरा बस स्टैंड पर आने की बात कही।

बताया गया कि घटना की जानकारी मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार को आवेदन देकर दिया । थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना  मिलते ही सादे लिबास में अनि लक्ष्मी  प्रसाद,  सअनि सत्येन्द्र  कुमार सिंह,  कमांडो विपीन कुमार, संतोष कुमार आदि ने बड़े नाटकीय ढ़ंग से रंजन कुमार नामक मजदूर को बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया. जिसके बाद उसके निशानदेही  पर ज्ञानचंद कुमार, और संजय गुप्ता को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद चोरी के कार्ड  को भी बरामद कर लिया गया । तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है ।

उधर गिरफ्तार मजदूरों का कहना था कि उनके रूपये फैक्ट्री वालों ने रख लिए थे इसलिए अपने रूपये वापस लेने के लिए उन्होंने ऐसा किया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...