27 जून 2017

मधेपुरा पुलिस की सफलता: लूट की मोटरसायकिल के साथ दो गिरफ्तार

करीब दस दिन पहले शंकरपुर थानाक्षेत्र से लूटी गई एक लूट की मोटरसायकिल और मोबाइल के साथ पुलिस ने  दो अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

मधेपुरा एएसपी राजेश कुमार ने सदर थाना में पत्रकार सम्मेलन आयोजित कर जानकारी दी कि घटना 18 जून को रात 9 बजे के आसपास शंकरपुर थाना क्षेत्र के जिरवा-मधैली गांव के पास आर.डब्ल्यू.डी. में कार्यरत  एक इंजीनियर प्रमोद कुमार  के साथ घटी थी जब वे मोटरसायकिल से कुमारखंड से मधेपुरा आ रहे थे. दो मोटरसायकिल सवार अपराधियों ने उनकी बाइक और मोबाइल लूट ली और फरार हो गए ।
घटना के बाद एसपी विकास कुमार ने पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में थानाध्यक्ष  शंकरपुर प्रसुन्जय कुमार, भर्राही ओपी अध्यक्ष अमित कुमार,  गम्हरिया थानाध्यक्ष राजेश कुमार , सिपाही अमर कुमार और अभिषेक कुमार की एक टीम  का गठन किया। टीम को अनुसंधान में पता चला कि घटना में लालू कुमार नामक अपराधी  भी शामिल है ।
    सोमवार को टीम को गुप्त सूचना मिली कि अपराधी लालू कुमार राजपुर पेट्रोल पम्प के पास है. टीम ने तुरंत छापामारी कर लालू को गिरफ्तार कर लिया और फिर तलाशी में लूटी गई मोबाइल उसके पास से बरामद हुआ. गिरफ्तार अपराधी  से पूछताछ में लूटी गई मोटरसायकिल के बारे में बताया कि उन्होंने मोटरसायकिल को चौसा में एक व्यक्ति से दस हजार रुपये में बेचा है। इसके बाद टीम ने उनके निशानदेही पर चौसा के पहाड़पुर में छापेमारी कर लूटी गई मोटरसायकिल के साथ बाइक खरीदने वाले अमर कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक पीएचसी मुरहो में एम्बुलेंस चालक है। घटना में शामिल अन्य अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...