29 जून 2017

मधेपुरा में रेल इंजन फैक्ट्री के बाहर पुलिस पर पत्थरबाजी, श्रम अधीक्षक का सर फूटा

गुरुवार को मधेपुरा में विद्युत रेल इंजन फैक्ट्री के बाहर पुलिस और पब्लिक मॆं भिड़ंत हो गई,  जिसमें हुई पत्थरबाजी से श्रम अधीक्षक सुबोध कुमार का सर फूट गया ।

घायल श्रम अधीक्षक बताते हैं कि उन्हे यह सूचना मिली कि श्रीपुर चकला में रेल इंजन फैक्ट्री के बाहर एक दूकानदार द्वारा रेल फैक्ट्री में नौकरी का झूठा प्रचार कर फर्जी फार्म मुँह माँगी कीमत पर बेचा जा रहा है । इसकी सूचना जिलाधिकारी को देकर उनके निर्देशानुसार पुलिस के साथ फैक्ट्री के बाहर स्थित दूकान मे गया तो पाया कि फर्जी फॉर्म बेचा जा रहा है । पुलिस ने उक्त व्यक्ति को पकड़ लिया तो वहाँ लोग आक्रोशित होकर पत्थरबाजी करने लगे जिससे मेरा सर फूट गया । बाद मॆं सदर थाना से अतिरिक्त पुलिस बल ने मौके पर पहुँच कर हमलोगों को बचाया और स्थिति को काबू किया ।

दरअसल रेल इंजन फैक्ट्री मे अभी निर्माण कार्य चल रहा है । यहाँ कार्यरत मजदूरों का निबंधन भी कराया जा रहा है । अफवाह यह फैली कि अब सबको सरकारी नौकरी मिलने वाली है । लिहाजा इसके लिये फॉर्म भी बिकने लगे । इस घटना के बाद घायल श्रम अधीक्षक ने बताया कि अब वे अपना बयान थाने मे दर्ज कराकर प्राथमिकी दर्ज कराने जा रहे हैं ।⁠⁠⁠⁠

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...