12 जून 2017

सामाजिक न्याय दिवस के रूप में मनाया राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन को छात्र राजद मधेपुरा इकाई के द्वारा सामाजिक न्याय दिवस के रूप मे केक काटकर मनाया गया ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता छात्र राजद मधेपुरा के जिलाध्यक्ष रितेश कुमार यादव ने किया ।

उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि सिर्फ राजद के कार्यकर्ता ही नहीं, देश की हर शोषित पीड़ित गरीब जनता भी माननीय श्री लालू प्रसाद यादव जी के दीर्घायु होने की कामना कर रही है । आज 70 वर्ष की उम्र में भी लालू प्रसाद यादव जी के अन्दर सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ने का जोश बरकरार है । मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए छात्र राजद बिहार प्रदेश महासचिव विकास विमल ने कहा कि हम सामाजिक न्याय के मसीहा माननीय श्री लालू प्रसाद यादव जी के लंबी उम्र की कामना करते हैं. पूरा देश जानता है कि लालू प्रसाद यादव जी ने देश मे सामाजिक न्याय के लिए जिस लड़ाई की शुरुआत किए उस आंदोलन के बाद ही देश मे समता मूलक समाज की स्थापना की नींव रखी गई । आज जब देश एक बार फिर विभिन्न सामाजिक धाराओं में बंटने लगी है तो एक बार फिर से देश मे लालू प्रसाद जी के नेतृत्व मे देश फिरकापरस्त लोगों के खिलाफ एकजुट होकर आगे बढ़ रही है।

मौके पर डॉ. सुधांशु कुमार, रूपेश यादव, अभिलाष यदुवंशी, संजन यादव, रविकुमार यादव, रमेश कुमार यादव, विशाल कुमार, युवा राजद के महासचिव अमरेन्द्र कुमार, त्रिभुवन कुमार यादव, प्रवेश प्रवीण, राजदीप यादव आदि उपस्थित रहे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...