26 जून 2017

शादी का झांसा देकर बनाता था सम्बन्ध, दवाब पर मुकरा, गया जेल

सुपौल। जिले के छातापुर में शादी का झांसा देकर एक 16 वर्षीया किशोरी के साथ विगत एक साल से यौन शोषण किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

आरोपी युवक भी छातापुर निवासी ही है जिसने इस दौरान किशोरी का दो बार गर्भपात भी कराया। मामले का उद्भेदन तब हुआ जब पीड़िता युवक पर शादी का दबाव बनाने लगी और युवक शादी करने से इंकार करने लगा।

थाने में मामला दर्ज करने पहुंची पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक पिंकु शादी का प्रलोभन देकर लागातार एक साल तक उसके साथ शारीरिक संबध बनाता रहा। इस दौरान वे दो बार गर्भवती भी हो गई लेकिन पिंकु ने चालाकी से उसका गर्भपात करा दिया।

पीड़िता ने बताया है कि उसके इस संबंध की जानकारी आरोपी युवक के माता पिता को भी था। जिसको लेकर पंचायत भी हुआ था,  लेकिन पिंकु के माता पिता शादी से इंकार कर गये। बताया कि रविवार की संध्या पिंकु शराब के नशे में धूत्त होकर उसके घर अचानक आ धमका। उसे अकेली देख वह उसे जबरदस्ती घर से खीचना चाहा। पीड़िता के शोर मचाने पर आस पड़ोस के युवक उसके घर पहुंचे और आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।

छातापुर थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में अग्रेतर कार्रवाई सोमवार को पीड़िता एवं हिरासत में लिये गये आरोपी युवक को पुलिस अभिरक्षा में महिला थाना सुपौल भेजा गया है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...