19 जून 2017

छोटी सी बात पर मारी थी मुरलीगंज में गोली, एएसपी ने किया घटना का पूरा खुलासा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में बीते दिनों ऑटो चालक को रात में दिग्घी इटहरी मोड़ के पास गोली मारने की घटना में नया और दिलचस्प मोड़ सामने आया है ।

मुरलीगंज थाना मे अतिरिक्त आरक्षी अधीक्षक मधेपुरा द्वारा प्रेस वार्ता कर जानकारी दी गई जी पीएमसीएच में इलाज करा रहे ऑटो चालक चंदन कुमार के बयान आने के बाद घटना के रहस्य पर से  परदा उठता चला गया। अतिरिक्त आरक्षी अधीक्षक ने बताया कि चंदन कुमार का अपने गांव सिंगयोन से अपने पड़ोसी करण कुमार पिता कामेश्वर यादव की बहन रिंकी को उसके ससुराल कुमारखंड स्थित रौता ग्राम छोड़ने के लिए ₹400 में भाड़ा तय हुआ था। गांव से करण कुमार और उसकी बहन रिंकी देवी पिता कामेश्वर यादव को लेकर रौता पहुंचे जहां रिंकी के ससुराल से कुछ दूर पहले ही बारिश और कीचड़ होने के कारण दरवाजे तक ऑटो को ले जाना संभव नहीं हुआ। चन्दन का कहना था कि हमने कुछ दूर पहले ही टेंपो को रोक दिया और रंजीत से अपनी बहन को उतार कर ले जाने एवं समान को उतारने के लिए कहा जिस पर उनलोगो ने चंदन से बहस किया और बहस के बाद भाड़ा मांगने पर ₹250 देने लगा. चंदन ने कहा कि भाड़ा 400 में तय हुआ है, उतना ही दीजिए, जिस पर रिंकी और उसके पति रंजीत कुमार पिता अशोक यादव हमें आक्रोश में 400 रूपये दिया और देख लेने की बात कहने लगे।

अतिरिक्त आरक्षी अधीक्षक ने बताया कि चंदन के घर लौटते वक्त रास्ते में  मुरलीगंज से आगे दिग्धी मोड़ के पास रंजीत यादव अपने मौसा के साथ लीची बागान के करीब चंदन को गोली मारी । चंदन के फर्द बयान आने के बाद करण कुमार, जो रिंकी देवी का भाई है पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद घटना का खुलासा किया तथा पुलिस को  गोली चलाने वाले अपराधियों के विषय में जानकारी दी.

इस घटना के उद्भेदन में सक्रिय रुप से प्रभारी थानाध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद एवं फर्द बयान लाने के लिए गए बी भी विश्वकर्मा ने तत्परता दिखाते हुए घटना के सभी रहस्यों पर पर्दा उठा दिया. पुलिस गोली चलाने वाले अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...