01 जून 2017

पुनर्मूल्यांकन की मांग: इंटर की परीक्षा में फेल हुए छात्रों ने किया एनएच जाम

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज स्थित गौशाला चौक पर एनएच-31 को इंटरमीडिएट की परीक्षा में अनुत्तीर्ण हुए छात्रों द्वारा जाम कर दिया गया.  बिहार के मुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री के विरोध में बुधवार को इन छात्रों ने जमकर नारेबाजी की.

इन लोगों का कहना था कि प्राथमिक और माध्यमिक स्कूल के शिक्षकों द्वारा इंटर के काफी का मूल्यांकन करवाया गया है.  इसके पुनर्मूल्यांकन की मांग हम लोग करते हैं. जाम कर रहे छात्रों के समर्थन में पूर्व छात्र नेता के के सिंह राठौर नदी समर्थन देते हुए कहा कि यह जांच का विषय बनता है. शिक्षा मंत्री से निवेदन करना है कि मधेपुरा जिला के करीब-करीब सभी कॉलेजों के इंटरमीडिएट परीक्षा फल की स्थिति अत्यंत सोचनीय है. छात्रों की मांग जायज है और हम पुनर्मूल्यांकन की अपील करते हैं एवं शिक्षा मंत्री से अनुरोध करते हैं कि वह इस विषय पर एक बार विचार अवश्य करें । जाम 1 घंटे लगा रहा और इस दौरान पूर्णिया की तरफ से आ रहे सवारी वाहन, ट्रैक्टर, ट्रक, बस, एंबुलेंस आदि चिलचिलाती धूप और गर्मी  में घंटों जाम में फंसे रहे । 

बाद में मुरलीगंज पुलिस प्रशासन ने छात्रों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया ।  जाम करने में मुख्य रुप से उपस्थित छात्र एवं छात्र नेता भास्कर कुमार, गौतम कुमार, प्रिंस कुमार, अमित कुमार, रोहित कुमार, रविंद्र कुमार, गोविंद कुमार, पवन कुमार, मनीष कुमार, ओम कुमार, अविनाश कुमार, रमेश कुमार, शिवम कुमार, राधेश्याम कुमार, पिंटू कुमार, दिलीप कुमार, मो खालिद, मो दानिश आदि थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...