बेमौसम बारिश ने जब जीना मुहाल किया तो अभी मॉनसून तो बाकी ही है...

बेमौसम बारिश ने मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड क्षेत्र की सड़कों की हालत दयनीय बना कर रख दी है। ग्रामीण सड़कों की बात तो दूर मुख्य सडक की हालत भी सबसे गंभीर बनी हुई है।

शंकरपुर प्रखंड में सडकों पर पानी जमा हो जाने के कारण ग्रामीणों के साथ साथ सफर करने वाले राहगीरों को भी काफी परेशानी उठानी पड़ रही है. मामूली बारिश होने की वजह से भी प्रखंड क्षेत्र के मौरा झरकाहा पंचायत के दर्जनों वार्ड के साथ रामपुर लाही, सोनवर्षा की स्थिति बदतर बनी हुई है. ग्राम पंचायत की बात तो दूर प्रखंड मुख्यालय के शंकरपुर बाजार की भी हालत नारकीय बनी हुई है। बारिश का पानी जगह जगह गड्डे में जमा होने के कारण सडक पूरी तरह कीचड़मय बना हुआ है. सडक पर कीचड़ होने के कारण लोगों को प्रखंड मुख्यालय और शंकरपुर बाजार आने-जाने के लिए भी सोचना पड़ रहा है। सडकों पर बने बड़े गड्ढे में पानी और कीचड़ होने के कारण जहाँ पैदल चलना दूभर हुआ है वहीं बाइक और साइकिल सवार अक्सर दुर्घटना का शिकार होते रहते हैं.
बेमौसम बारिश ने जब जीना मुहाल किया तो अभी मॉनसून तो बाकी ही है... बेमौसम बारिश ने जब जीना मुहाल किया तो अभी मॉनसून तो बाकी ही है... Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 06, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.